Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

Veer-Zaara Re Release Collection: 20 साल बाद 100 करोड़ के क्लब में पहुंची 'वीर-जारा', कमाई में रचा इतिहास

Send Push

वीर जारा कलेक्शन: शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी स्टारर वीर जारा पहली बार बड़े पर्दे पर साल 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी और गाने फैन्स को खूब पसंद आए और आज यह एक कल्ट फिल्म के तौर पर जानी जाती है। हाल ही में जब पुरानी फिल्में सिनेमाघरों में वापसी कर रही हैं तो वीर-जारा कैसे पीछे रह सकते हैं।

कुछ दिनों पहले डायरेक्टर यश चोपड़ा की फिल्म वीर-जारा दोबारा रिलीज हुई है। ऐसे में इस रोमांटिक थ्रिलर ने कमाई के मामले में इतिहास रच दिया है और दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

image

20 साल बाद पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा
री-रिलीज से मेकर्स को जबरदस्त मुनाफा हो रहा है और फिल्मों की कमाई पहले से बेहतर दिख रही है। तुम्बाड के बाद वीर जारा ने भी कुछ ऐसा ही करिश्मा दिखाया है. दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर वीर-ज़ारा की री-रिलीज़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन शेयर किया है। जिसके मुताबिक 20 साल बाद ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई है. इस प्रकार, पुनः रिलीज़ के माध्यम से, वीर ज़ारा ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में कुल रु। 102 करोड़ का आंकड़ा छू गया है. आपको बता दें कि दोबारा रिलीज होने से पहले इस फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 99 करोड़ रुपये से ज्यादा थी, जो अब तीन अंकों तक पहुंच गई है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now